अंकिता लोखंडे ने रिजेक्ट की करण जौहर की SOTY 3 का ऑफर? जानें सच

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

टेलिविजन की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के सितारे बुलंदियों पर हैं. अरे भई उन्हें बड़े बैनर का नया प्रोजेक्ट जो ऑफर हुआ है. अब कहा तो यही जा रहा है.

एक्ट्रेस को लेकर खबर आई है कि उन्हें करण जौहर की ओर से स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया है. लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है हम आपको बता देते हैं.आजतक कोएक्सक्लुसिव जानकारी मिली है कि ऐसा कुछ नहीं है. येखबर गलत है. अंकिता को करण जौहर की ओर से कोई ऑफर नहीं दिया गया है. अंकिता की टीम ने आजतक को बताया कि ये फेक खबर है.

अंकिता को नहीं ऑफर हुई SOTY 3

अंकिता को करण जौहर की ओर से किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. हालांकिइससे पहले खबर चल रही थी कि अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए एक अहम रोल का ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होंने मना कर दिया.करण जौहर इस बार SOTY को एक सीरीज के तौर पर बनाने वाले हैं. वो बिग बॉस में अंकिता की पर्सनैलिटी से बेहद इम्प्रेस हुए थे. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्होंने उन्हें कास्ट करने का फैसला लिया था.

Advertisement

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक इनसाइडर ने बताया कि हां, अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक अहम रोल ऑफर किया गया है, लेकिन ये नहीं कह सकते कौन सा. पर अंकिता ने इसे रिजेक्ट कर दिया. हालांकि अभी तक वजह का किसी को भी पता नहीं चल पाया है.

भंसाली की बाजीराव मस्तानी कर चुकी हैं रिजेक्ट

बता दें, अंकिता को संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी भी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था. अंकिता उस समय सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनशिप में थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं. अपने रिश्ते को प्रायोरिटी देते हुए उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया था. इस बात का खुलासा खुद अंकिता ने TOI को दिए इंटरव्यू में किया था. अंकिता ने कहा था कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है.

अंकिता ने कहा था- संजय सर ने मुझे कॉल कर के कहा था कर ले बाजीराव वरना याद रख, पछताएगी तू. वो सच में चाहते थे मैं वो फिल्म करूं, ये बड़ी बात है. लेकिन मैंने ये कहकर मना कर दिया था कि नहीं सर मुझे शादी करनी है. इसके बाद उन्होंने मुझसे कुछ नहीं कहा था.

अंकिता को फराह खान की हैप्पी न्यू ईयर भी ऑफर हुई थी, लेकिन तब भी उन्होंने शादी का हवाला देते हुए इनकार कर दिया था. एक्ट्रेस पवित्र रिश्ता सीरियल के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वो बिग बॉस सीजन 17 में नजर आई थीं, जहां वो पति विक्की जैन संग अपनी शादीको लेकर खूब चर्चा में रही थीं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Update: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा गुरुवार, जंगलों में दहकती आग ने भी किया पारा हाई

राज्य ब्यूरो, शिमला।Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में तीन दिन की धूप और वनों में लगी आग के कारण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। प्रदेश में वीरवार सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। शिमला का अधिकतम तापमान 27.6 और ऊना का 41.8 डिग्री सेल्सियस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now